Bihar Fireman Final Selection merit List 2022

Bihar Fireman Final Selection merit List 2022:- बिहार फायरमैन 2380 पदों का फाइनल मेरिट लिस्ट जारी

Bihar Fireman Final Selection merit List 2022:- दोस्तों बिहार पुलिस फायरमैन परीक्षा 2022 जैसा कि आप लोग को पता है कि 2380 पदों पर बिहार पुलिस फायरमैन की बहाली आई थी जिसकी लिखित परीक्षा का रिजल्ट 5 सितंबर 2022 को प्रकाशित किया गया था। परीक्षा के आधार पर टोटल 11901 अभ्यर्थी को शारीरिक परीक्षा के लिए बुलाया गया था शारीरिक दक्षता परीक्षा 8 नवंबर 2022 से 18 नवंबर 2022 तक शहीद राजेंद्र प्रसाद सिंह राजकीय उच्च विद्यालय पटना हाई स्कूल गर्दानीबाग पटना में आयोजित की गई थी शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु कुल 9412 अभ्यर्थी उपस्थित हुए थे तथा 2489 अनुपस्थित रहे। 

Bihar Fireman Final Selection merit List 2022 अभी -अभी हुआ जारी 

बिहार पुलिस फायरमैन 2380 पदों का फाइनल मेरिट लिस्ट जारी कर दिया गया है जो अभ्यर्थी का रिजल्ट हुआ है उनको हमारी तरफ से बहुत शुभकामनाएं। जिन विद्यार्थियों का रिजल्ट हुआ है उनका पीडीएफ लिस्ट नीचे दिया हुआ है सभी लोग पीडीएफ डाउनलोड कर अपना रिजल्ट चेक कर ले। 

Bihar Fireman Final Selection merit List download  Click  Here 
बिहार  पुलिस  फायर मैन ऑफिसियल  लिंक Click  Here 

Bihar  Police  New  Vacancy  2022 -23 

दोस्तों बिहार पुलिस नई बहाली 2022 -23 का नोटिफिकेशन के बारे में ताजा अपडेट आया है की बहाली लास्ट दिसंबर तक नहीं तो जनवरी के प्रथम सप्ताह तक आ जाएगी सोशल मीडिया एवं विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी निकल कर आ रही है की बहाली लगभग 12000 से अधिक पदों पर आएगी आप लोग अभी से तैयारी में लगे रहे। 

जैसा कि आप लोग को पता है बिहार पुलिस कांस्टेबल की जो बहाली आने वाली है उसके लिए मिनिमम योग्यता 12वीं पास रखी गई है कोई भी सरकारी या मान्यता प्राप्त स्कूल कॉलेज से 12वीं पास अभ्यर्थी इस फॉर्म को भर सकता है।  इस बार जो भी नए  स्टूडेंट बिहार पुलिस की बहाली 2022-2 3 का फॉर्म भरने वाले हैं अभी से तैयारी में जुटे रहें क्योंकि वैकेंसी आने के बाद लगभग 1 से 2 माह के भीतर परीक्षा ले ली जाएगी। 

notification आने के बाद आपके पास ज्यादा वक्त  नहीं मिलेगा इसलिए आप लोग अभी  से पूरी तैयारी में जुटे रहे बहाली हर हाल में जनवरी के प्रथम सप्ताह तक आ जाएगी

 Bihar  Police  New  Vacancy  official Link  Check Notification   Click  Here 

 

 Read  More :-

Bihar Civil court GK : महत्वपूर्ण GK बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा कुल पद -7692

Lucent History Objective Question in Hindi:-लूसेंट इतिहास ऑब्जेक्टिव प्रश्न

Articles of Indian Constitution Objective Question in Hindi :-भारतीय संविधान से संबंधित महत्वपूर्ण ऑब्जेक्टिव प्रश्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *